ZHECHI (ZC) 2011 में स्थापित किया गया था, स्मार्ट होम, स्मार्ट स्विच वॉल स्विच और सॉकेट, तापमान नियंत्रक, सौर विद्युत उत्पाद, डीसी सर्किट ब्रेकर, डीसी एसपीडी, डीसी फ्यूज, वाटरप्रूफ बॉक्स, कॉम्बिनर बॉक्स के लिए एक पेशेवर है।


वर्तमान में, ZHECHI को संयुक्त राज्य अमेरिका, फ्रांस, ऑस्ट्रेलिया, इटली और अन्य 20 से अधिक देशों और क्षेत्रों में निर्यात किया गया है। हमारी कंपनी अनुसंधान और विकास और नवाचार पर केंद्रित है, सबसे व्यावहारिक बुद्धिमान स्विच बनाने के लिए प्रतिबद्ध है।


हमारी कॉर्पोरेट विकास दृष्टि: हम ग्राहकों, कर्मचारियों और शेयरधारकों की पारस्परिक संतुष्टि के सुंदर लक्ष्य को प्राप्त करने और इस क्षेत्र में सबसे मूल्यवान कंपनी बनने के लिए बढ़ावा देने के लिए निरंतर नवाचार और सुधार के माध्यम से एक शीर्ष स्मार्ट स्विच निर्माता बनने के लिए प्रतिबद्ध हैं। , और अंततः एक विश्व-प्रसिद्ध ब्रांड बन जाता है।



हमारी कंपनी वादा करती है: उचित मूल्य, कम उत्पादन समय और संतोषजनक बिक्री के बाद सेवा। आपसी विकास, पारस्परिक लाभ। 'गुणवत्ता पहले, ग्राहक पहले, सेवा पहले, उचित मूल्य' के प्रबंधन विचार और सेवा सिद्धांत को लें, हमारी कंपनी ने कई ग्राहकों से पक्ष जीता है। नमूने, चित्र या मोल्ड की आपूर्ति करके हमारे साथ सहयोग करने के लिए ग्राहकों का स्वागत करें।