स्मार्ट लॉक इंस्टालेशन

- 2021-09-24-

स्मार्ट लॉकइंस्टालेशन
1. स्मार्ट लॉक के लाभ
1. स्कूल जाने और जाने वाले बच्चों का पर्यवेक्षण और संरक्षकता।
बाल सुरक्षा एक बहुत बड़ा बाजार है। वर्तमान में, बाल सुरक्षा के क्षेत्र में कई स्मार्ट हार्डवेयर उत्पाद हैं, जो मुख्य रूप से बच्चों को खोने से बचाने के लिए उपयोग किए जाते हैं, जैसे कि बच्चों की स्मार्ट घड़ियाँ, बच्चों के लिए स्मार्ट एंटी-लॉस्ट जूते, बच्चों की स्मार्ट स्टोरी मशीन, और इसी तरह।स्मार्ट लॉकपर्यवेक्षण और सुरक्षा की दोहरी भूमिका निभाते हुए, बच्चे के प्रवेश और निकास के रिकॉर्ड के अनुसार, बच्चा समय पर घर जाता है या बच्चा व्यक्तिगत रूप से सुरक्षित है या नहीं, इसकी निगरानी भी कर सकता है। यह फ़िंगरप्रिंट पासवर्ड लॉक का एक उच्च-आवृत्ति सामान्य उपयोग परिदृश्य भी है। स्मार्ट हार्डवेयर उत्पादों को पुनर्खरीद किए बिना माता-पिता आसानी से पर्यवेक्षण और बच्चों की सुरक्षा के उद्देश्य को प्राप्त कर सकते हैं।
2. स्वस्थ काम और बाकी बुजुर्गों का प्रबंधन और पर्यवेक्षण करें।
आपके पास एक हैस्मार्ट लॉक. स्मार्ट लॉक हर दिन घर जाने वाले बुजुर्गों की जानकारी को पुश करता है। आप किसी भी समय विज़िट रिकॉर्ड की जांच कर सकते हैं। आप काम और बाकी बुजुर्गों को समझ सकते हैं, और फिर अनुमान लगा सकते हैं कि बुजुर्ग बाहर हैं या नहीं। इस आधार पर, आप मोटे तौर पर बुजुर्गों के शारीरिक स्वास्थ्य का अंदाजा लगा सकते हैं, जिससे बुजुर्गों में दुर्घटनाओं की संभावना कम हो जाती है।
3. एक परिवार सुरक्षा केंद्र के रूप में, अन्य सुरक्षा घटनाओं को होने से रोकें।
वास्तव में, हममें से प्रत्येक की अनेक आवश्यकताएँ होती हैं। लोगों की मनोरंजन की मांग ने स्मार्ट टीवी को लिविंग रूम का नया पसंदीदा बना दिया है, और लोगों की बुनियादी सुरक्षा की मांग भी एक विशाल बाजार स्थान को जन्म दे सकती है। स्मार्ट घरों की एक सुरक्षित पारिस्थितिक श्रृंखला बनाना असंभव नहीं हैस्मार्ट तालेप्रवेश द्वार के रूप में। उदाहरण के लिए, अगली पीढ़ी के स्मार्ट लॉक में अधिक सेंसर जोड़ना, जब इनडोर तापमान असामान्य हो या हवा में एक निश्चित गैस मानक से अधिक हो, तो आग और गैस विस्फोट दुर्घटनाओं को रोकने के लिए उपयोगकर्ता का मोबाइल फोन दूरस्थ रूप से सतर्क हो जाएगा। स्मार्ट लॉक का अनुप्रयोग अधिक से अधिक लोकप्रिय हो जाएगा। फ़िंगरप्रिंट लॉक एक उच्च तकनीक वाला उत्पाद है। यद्यपि हमारा जीवन लगातार बदल रहा है, फिंगरप्रिंट लॉक का उद्भव हमारे जीवन को आसान और तेज बनाता है।
4. स्मार्ट लॉक में दरवाजा खोलने के कई तरीके हैं, जो उपयोग करने के लिए बहुत लचीला है।
स्मार्ट फिंगरप्रिंट लॉक का उद्भव लोगों को अधिक सुरक्षित महसूस कराता है। क्योंकि फिंगरप्रिंट लॉक लोगों को न केवल एक तरह की सुरक्षा देता है, बल्कि एक तरह की मानसिक शांति भी देता है। अनलॉक करने के कई तरीके हैं, जैसे फ़िंगरप्रिंट खोलना, पासवर्ड इनपुट, स्वाइपिंग कार्ड और यांत्रिक कुंजी खोलना।
पासवर्ड चोरी होने से बचाने के लिए कोई भी जल्दी, जल्दी, सुरक्षित, सुविधाजनक और प्रभावी तरीके से शुरुआत कर सकता है। दरवाजा पासवर्ड खोलने से पहले और बाद में नकली पासवर्ड जोड़े जा सकते हैं, सिस्टम स्वचालित रूप से वास्तविक पासवर्ड स्मार्ट लॉक उत्पादों को निकालेगा, और अप्रत्याशित रूप से बाजार में जल्दी से प्रवेश करेगा।
5. स्मार्ट लॉक स्थापना कौशल
(1) मैनुअल की जाँच करें, और सभी सामानों की जाँच करेंस्मार्ट लॉक, जांचें कि क्या सहायक उपकरण पूर्ण हैं, गाइड के टुकड़े, लॉक बॉडी, स्क्रू आदि।
(2) अपने स्वयं के दरवाजे को खोलने की दिशा निर्धारित करें। और स्मार्ट लॉक के हैंडल और बोल्ट को एडजस्ट करें।
(3) जांचें कि क्या लॉक बॉडी गाइड का टुकड़ा दरवाजे के एपर्चर आकार से मेल खाता है। यदि यह मेल नहीं खाता है, तो गाइड पीस को बदलना होगा।
6. स्थापित करने से पहले सावधानियांस्मार्ट लॉक,
(1) देखें कि क्या लॉक बॉडी को ओपनिंग स्लॉट में फिट किया जा सकता है;
(2) जाँच करें कि क्या सामने और पीछे के पैनलस्मार्ट लॉकदरवाजे पर छेद को पूरी तरह से कवर कर सकते हैं। यदि उन्हें कवर नहीं किया जा सकता है, तो उन्हें स्थापित नहीं किया जा सकता है;
(3) रियर पैनल और दरवाजे के बीच एक निश्चित दूरी होनी चाहिए, अन्यथा यह दरवाजे के खुलने और बंद होने को प्रभावित करेगा।
स्मार्ट लॉक