वानजाउ Zhechi इलेक्ट्रिक कं, लिमिटेड

- 2021-10-25-

वानजाउ Zhechi इलेक्ट्रिक कं, लिमिटेड उन्नत नागरिक बिजली के उपकरणों और सहायक उपकरण का एक प्रमुख पेशेवर निर्माता है। जो 1997 में स्थापित है। कंपनी वैज्ञानिक शोध, निर्माण और व्यापार को कवर करती है, इसके पास आयात और निर्यात का आत्म-समर्थन अधिकार भी है। विपणन नेटवर्क पूरे देश में और 60 से अधिक विदेशी देशों और क्षेत्रों में है, और मुख्य भूमि चीन मुख्यालय, वैश्विक विपणन प्रणाली में स्थापित किया गया है।

कंपनी के पास सबसे उन्नत उत्पादन परीक्षण उपकरण, मजबूत तकनीकी अनुसंधान और विकास शक्ति प्रथम श्रेणी के गुणवत्ता नियंत्रण विधियों और उच्च गुणवत्ता वाले कर्मचारी हैं, स्वतंत्र अनुसंधान और विकास संस्थानों के साथ एक मानक प्रयोगशाला और उम्र बढ़ने वाली प्रयोगशाला है

कंपनी ने ISO9001: 2000 गुणवत्ता प्रबंधन प्रणाली प्रमाणन, ISO14001 पर्यावरण प्रणाली प्रमाणन, OHSAS18001 व्यावसायिक स्वास्थ्य और सुरक्षा प्रमाणन, CB प्रमाणन, यूरोपीय संघ CE, सऊदी SASO प्रमाणपत्र और मध्यस्थ कंपनी कई बार बीमा उत्पाद गुणवत्ता देयता बीमा स्वीकार करते हुए अग्रणी भूमिका निभाई है। तकनीकी पर्यवेक्षण उत्पाद गुणवत्ता भरोसेमंद उत्पाद ब्यूरो द्वारा, चीन के कृषि बैंक द्वारा एएए ग्रेड क्रेडिट उद्यम निरंतर, और वानजाउ में ब्रांड-नाम उत्पादों के रूप में मूल्यांकन किया गया था, वानजाउ में सरकारी निर्यात ब्रांड उत्पादों, आदि का मूल्यांकन सीमा शुल्क द्वारा किया गया था पीपुल्स रिपब्लिक ऑफ चाइना क्लास ए उद्यमों का प्रबंधन; CCCME द्वारा निर्यात ब्रांड की सिफारिश करें।
 
उत्पादों की बाजार की मांग के लिए लगातार अनुकूल होने के लिए, कंपनी लगातार उद्योग के विशेषज्ञों और इंजीनियरों की मांग करती है, विदेशी उन्नत प्रौद्योगिकी की शुरूआत और संगठन ने हर साल आठ से अधिक नए उत्पादों की श्रृंखला विकसित की है, ताकि उपभोक्ताओं को बिजली के एक पूरे सेट के व्यापक निर्माण के साथ प्रदान किया जा सके। उत्पाद और सेवाएं। कंपनी के उत्पाद सभी शुद्ध चांदी के संपर्क का उपयोग करते हैं, प्रवाहकीय भाग उच्च गुणवत्ता वाले तांबे को अपनाते हैं, इन्सुलेशन भागों उच्च शक्ति पीसी लौ retardant इन्सुलेशन सामग्री लौ retardant नायलॉन 66 सामग्री को अपनाने, इलेक्ट्रिक उत्पाद की सेवा जीवन सुनिश्चित करते हैं, हमारे उत्पादों को अधिक विश्वसनीय, अधिक सुरक्षा बनाते हैं।
 

आर्थिक वैश्वीकरण की प्रवृत्ति के सामने, हम हमेशा प्रथम श्रेणी के उत्पादों का पालन करते हैं, नीति के रूप में ग्राहकों की मांग को पूरी तरह से पूरा करते हैं, नवाचार असीमित, कॉर्पोरेट दर्शन के लिए एक सौ में पेशेवर, ग्राहक मूल्य का पालन करते हैं, के निर्माण को बढ़ावा देते हैं ब्रांड नाम। एलआईडीई को एक विश्व स्तरीय प्रसिद्ध विद्युत उपकरण निर्माण उद्यम बनाने के लिए अथक प्रयास करें।